भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का निधन

दीपेश भान क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े, नाक से खून बहा, अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया
मुंबई।
पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान सिंह यानी दीपेश भान का निधन हो गया है। दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, उनकी नाक से खून बह रहा था। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार देर रात उन्होंने अपने शो की शूटिंग भी की थी। दीपेश फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव थे और शनिवार सुबह वो जिम से आने के बाद क्रिकेट खेलने गए थे।
एक्टर के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। साथ ही शो में टीका सिंह का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, “हां, अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।”
दीपेश ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए थे। शो में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने वाले दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।
इस शो से पहले एक्टर ने ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ समेत बिंदास टीवी के ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम किया था। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। साथ ही वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button