हरियाणा: शराब पीने के बाद 2 दोस्तों में लगी पहले मरने की शर्त, एक ट्रेन के आगे कूदा, दूसरा भागा

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में मौत का एक ऐसा सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. सोनीपत के जटवाड़ा गांव के रहने वाले मुकेश और उसके दोस्त मनु ने साथ बैठकर पहले शराब पी. नशे में धुत्त होने के बाद दोनों में पहले मरने की शर्त लग गई. वहीं पास से रेलवे की लाइन गुजरती है. शर्त लगाने के बाद दोनों रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए.
जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के जटवाड़ा गांव में रहने वाले मुकेश और मनु में गहरी दोस्ती थी. दोनों शहर में कंबल बेचने का काम करते थे. दोनों ने कल देर रात बैठकर शराब पी. इसके बाद मुकेश की बहन के घर दोनों ने खाना खाया. वहां से निकलने के बाद नशे में ही दोनों ने शर्त लगाई कि पहले कौन मरेगा. इसको आजमाने के लिए दोनों रेलवे ट्रैक पर चले गए. बताया जाता है कि इसी दौरान मनु ने मुकेश को ट्रेन के आगे धक्का दे दिया. जिसमें मुकेश की मौके पर ही मौत हो (Youth died after train hit In sonipat) गई. मुकेश की मौत होने के बाद मनु मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके से मनु को गिरफ्तार कर लिया है.
चश्मदीदों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल हॉस्पिटल में भिजवा दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

Related Articles

Back to top button