बसपा सुप्रीमो ने बाबा साहब की प्रतिमा पर अर्पित किए श्रद्धा सुमन, किया नमन

लखनऊ. संविधान निर्माता डॉ. भीमराव आंबेडकर (Constitution maker Dr. Bhimrao Ambedkar) के 67वें परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President of Bahujan Samaj Party) व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पार्टी कार्यालय स्थित उनकी प्रतिमा और चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए. मायावती के साथ ही अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी आंबेडकर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की.
डॉ. भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर पार्टी कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया. इसके अलावा प्रदेश भर में बहुजन समाज पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित कर संविधान निर्माता को याद किया. पार्टी मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में बसपा सुप्रीमो स्वयं पहुंचीं. पहले उन्होंने डॉक्टर आम्बेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित किए. इसके बाद कार्यालय में ही स्थापित उनकी प्रतिमा पर भी पुष्प चढ़ाए. उन्हें नमन किया. बड़ी संख्या में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ता भी इस मौके पर पहुंचे थे. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर आंबेडकर अमर रहें के नारे के साथ ही बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती के लिए भी नारे लगाए. कार्यकर्ताओं ने बहन जी तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं जैसे नारे लगाकर मायावती का उत्साहवर्धन किया. जोरदार नारों के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से गुफ्तगू की. हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया.
बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (National General Secretary of Bahujan Samaj Party Satish Chandra Mishra) के पैर में फ्रैक्चर हो गया है. उन्हें चलने में दिक्कत हो रही है. इसलिए बसपा सुप्रीमो मायावती कार से नीचे उतरीं और सतीश चंद्र मिश्रा के पास पहुंचीं. उनके पैर के बारे में जानकारी ली और हालचाल जाना. आज मायावती कुछ बदले हुए अंदाज में भी नजर आईं. चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ ही उनकी चाल में भी जोश था. यह देख कर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी काफी प्रसन्न दिखे और मायावती ने भी मुस्कुराकर सभी का अभिवादन किया.

Related Articles

Back to top button