बीजेपी संसदीय दल की बैठक: पीएम मोदी ने सांसदों को दिया जीत का ये मंत्र

नई दिल्ली: संसद के शीतकालीन सत्र 2022 के दौरान भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक हुई. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में मिली अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत को लेकर भाजपा के सभी सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया और बधाई दी. इस मौके पर प्रधानमंत्री ने गुजरात जीत का हवाला देते हुए कहा की पन्ना प्रमुखों की इसमें बहुत बड़ी भूमिका रहीं है. सांसदों को जीत का मंत्र देते हुए मोदी ने कहा की कार्यकर्ताओं का सम्मान होना चाहिए.
युवाओं को जोड़ने के लिए खेल स्पर्धाओं का आयोजन किया जाना चाहिए. क्षेत्र में साफ सफाई का ध्यान रखा जाना चाहिए. सभी सांसद अपने- अपने क्षेत्र में G20 को लेकर कार्यक्रम आयोजित करें. सभी जगहों पर जी-20 की रंगोलियां बने. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत का जिक्र करते हुए गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटील की खूब सराहना की.
उन्होंने कहा कि पाटिल कभी फोटो नहीं खिंचवाते थे संगठन के काम में लगे रहते थे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह अकेले जीत के हकदार नहीं हैं. उन्होंने गुजरात जीत के लिए जेपी नड्डा की भी तारीफ की. बैठक में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की ओर से आर्थिक मामलों पर प्रजेंटेशन दिया गया. उन्होंने कहा की सब कंट्रोल में है.
संसद भवन में हुई इस बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा के भाजपा के सभी सांसद शामिल हुए. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में मिली अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत को लेकर भाजपा के सभी सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया और बधाई दी.

Related Articles

Back to top button