लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर खड़ी बस में घुसी डीसीएम, दो की मौत

कन्नौज। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कन्नौज जनपद में सोमवार सुबह खड़ी बस में डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में डीसीएम और बस चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक सवारी घायल हो गई। घायल को तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। मरने वालों में एक दिल्ली का और दूसरा बिहार का रहने वाले थे।

दिल्ली से सवारी लेकर बिहार को जा रही एक प्राइवेट बस सोमवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र स्थित आलमापुर गांव के सामने चालक ने बस को खड़ी कर दिया और गाड़ी के टायरों में फंसी गिट्टी को साफ करने लगा। इसी बीच दिल्ली की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने बस में पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि डीसीएम चालक सुमित कुमार स्टेयरिंग के बीच फंस गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। जबकि बस चालक पहिये के नीचे आकर दब गया और उसकी भी मौत हो गई। बस में सवार बिहार के मोतिहारी जिला निवासी अरविंद तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गया।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसे की जानकारी मिलते ही ठठिया थानाध्यक्ष कमल भाटी अपने फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल पर यूपीडा कर्मियों की मदद से पुलिस ने घायल को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

Related Articles

Back to top button