Aryakul Group of College -आर्यकुल कॉलेज ऑफ फार्मेसी एंड रिसर्च में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन हुआ

Aryakul Group of College -आर्यकुल कॉलेज ऑफ फार्मेसी एंड रिसर्च कैंपस में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया जिसमें 2050 हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने भाग लिया। सत्र में उपस्थित सदस्यों में डॉ.आदित्य सिंह (उपनिदेशक), बालकृष्ण सिंह (एचओडी), सुश्री नेहा वर्मा (एचआर प्रमुख), प्रियंका केशरवानी (बी.फार्मा के प्रशिक्षण प्लेसमेंट समन्वयक), डॉ.अंकिता श्रीवास्तव (डी.फार्मा की ट्रेनिंग प्लेसमेंट को-ऑर्डिनेटर) और व्योमा सेठ (प्रबंधन की ट्रेनिंग प्लेसमेंट को-ऑर्डिनेटर) उपस्थित थीं। उपरोक्त सदस्यों के साथ पवन पांडे (2050 हेल्थकेयर के उत्तर एचआर प्रमुख) और  अनिल (शाखा प्रमुख) उपेन बजाज (क्षेत्रीय व्यापार प्रमुख) भी उपस्थित थे।

Aryakul Group of College -also read –Shaitaan -अजय देवगन की फिल्म शैतान से आर माधवन का फस्र्ट लुक पोस्टर रिलीज, नीली आंखों में अभिनेता का दिखा भयानक अंदाज

कार्यक्रम की शुरुआत सभी के औपचारिक अभिवादन के साथ हुई और डॉ.आदित्य सिंह ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया और छात्रों को प्रोत्साहित भी किया। इसके अलावा पवन पांडे ने कंपनी और संगठन का संक्षिप्त परिचय दिया और अपनी कंपनी के बारे में एक प्रस्तुति दी। उपेन बजाज ने सभी छात्रों को उनके करियर के प्रति प्रेरित किया और सभी के प्रश्नों का उत्तर दिया। रजिस्ट्रार  सुदेश तिवारी सर द्वारा कंपनी के सदस्यों की सहायता की गई और उन्हें मोमेंटो भेंट किया गया। इसके बाद साक्षात्कार सत्र शुरू हुआ और विद्यार्थियों ने एक-एक कर अपना साक्षात्कार दिया। कुल मिलाकर इस सत्र ने छात्रों को करियर के लिए प्रेरित किया और भविष्य के लिए अवसर भी दिया।

Related Articles

Back to top button