Article 370 Advance Booking -यामी गौतम की आर्टिकल 370 की एडवांस बुकिंग शुरू, 23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

Article 370 Advance Booking -अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं और हो भी क्यों ना, उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।अब इससे पहले आर्टिकल 370 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस खबर की जानकारी खुद निर्माताओं ने दर्शको को दी है।बता दें, 23 फरवरी यानी सिनेमा प्रेमी दिवस के खास मौके पर आर्टिकल 30 का टिकट महज 99 रुपये में प्राप्त किया जा सकता है।
जियो स्टूडियो ने अपने एक्स हैंडल पर एडवांस बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, इतिहास बनने का गवाह बनें। अपना टिकट पहले से बुक करें। आर्टिकल 370 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।फिल्म में अरुण गोविल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखाई देंगे। प्रियामणि भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Article 370 Advance Booking -also read –Fashion Update -कौनसी होती है बॉयफ्रेंड जीन्स, लड़कियों के लिए आजकल है पहली पसंद! इसमें होती है ये खास बात

फिल्म आर्टिकल 370 कश्मीर से अनुच्छेत 370 को हटाए जाने की कहानी पर है। ये फिल्म कश्मीर घाटी का हालात बयां करती नजर आएगी। इतना ही नहीं आर्टिकल 370 को हटाने में किस तरह के प्रयास और जटिलताएं सामने आईं इसकी एक झलक भी देखने को मिलेगी।
इस फिल्म के निर्देशन की कमान आदित्य सुहास जंभाले ने संभाली है। इसकी कहानी यामी के पति-निर्देशक आदित्य धर ने लिखी है।
बता दें कि यामी गौतम मां बनने वाली हैं.  इस बात का खुलासा कपल ने अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च पर किया था. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत जर्नी को लेकर कई सारी बातें शेयर की हैं. उन्होंने कहा कि मैं अचानक से बहुत ज्यादा स्पेशल फील करने लगी हूं.

Related Articles

Back to top button