Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से पहले चाचा पहलाज निहलानी ने कहा, ‘आजकल बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं’

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की अफवाहों के बीच, हीरामंडी स्टार के करीबी पारिवारिक मित्र और चाचा पहलाज निहलानी ने जोड़े को शुभकामनाएं भेजीं। ज़ूम से बात करते हुए, पहलाज निहलानी ने सोनाक्षी और जहीर को शुभकामनाएं दीं और कहा कि वह शादी में शामिल होंगे। “मैं सोनाक्षी की माँ हूँ। उन्हें और जहीर को मेरा बहुत सारा आशीर्वाद। आख़िरकार वे शादी कर रहे हैं। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजता हूं।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें पता था कि सोनाक्षी और जहीर शादी करेंगे, तो उन्होंने कहा, “स्वाभाविक रूप से, इन दिनों बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं; इसलिए माता-पिता को खुश होना चाहिए। एक जोड़े को वैवाहिक जीवन जीना है और यही मुख्य बात है। उन्हें एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए और सहज रहना चाहिए।”

सप्ताहांत में, रैपर हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि वह शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद अपने “सबसे अच्छे दोस्त” की शादी में शामिल होंगे। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हनी सिंह ने लिखा, “हालांकि मैं ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग के लिए लंदन में रहूंगा। लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की शादी में शामिल होऊं।” चूँकि वह मेरे करियर में एक बड़ा सहारा रही हैं और जीवन में कई बार मेरी मदद की है। पावर कपल सोना और जहीर को शुभकामनाएं! भोलेनाथ उन्हें आशीर्वाद दें।”

Sonakshi Sinha Wedding: also read-Rudraprayag road accident- रुद्रप्रयाग सड़क दुर्घटना को लेकर सूर्यकांत धस्माना ने साधा सरकार पर निशाना

उम्मीद है कि सिन्हा 23 जून को मुंबई में जहीर इकबाल से शादी करेंगी। हालाँकि, जोड़े की ओर से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। इस बीच, अनुभवी अभिनेता पूनम ढिल्लों ने शादी की पुष्टि की और खुलासा किया कि उन्हें हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ एक साक्षात्कार में निमंत्रण मिला था। “मैं सोनाक्षी को शुभकामनाएं देता हूं। उसने एक प्यारा निमंत्रण भेजा है। मैं उसे तब से जानता हूं जब वह छोटी लड़की थी। मैंने उसकी पूरी यात्रा देखी है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह खुश रहे।”

Related Articles

Back to top button