छत्तीसगढ़: भाजपा में शामिल हुआ यह पूर्व IAS तो कांग्रेस बोली- पाप धोने वाली वाशिंग मशीन बनी भाजपा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 15 सालों तक राज करने के बाद सत्ता से बेदखल हुए बीजेपी ने लगता है साल 2023 के चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. छत्तीसगढ़ के पूर्व आईएएस गणेश शंकर मिश्रा के बीजेपी का दामन थामने को भी पार्टी की इसी जुगत से जोड़ कर देखा जा रहा है. हालांकि प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी इसको लेकर हमलावर है.

पूर्व आईएएस गणेश शंकर मिश्रा ने जैसे ही बीजेपी का दामन थामा, कांग्रेस की तरफ से हमले शुरू हो गए. कांग्रेस ने ना केवल बीजेपी को लोगों के पाप धोने वाली वाशिंग मशीन करार दिया, बल्कि रेडियस वाटर घोटाले से भी जीएस मिश्रा का नाम जोड़ दिया. कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेष त्रिवेदी ने कहा कि चाहे जीएस मिश्रा हों या फिर ओपी चौधरी, दोनों ने बीजेपी में जाकर अपने पाप धोए हैं. बीजेपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां हर तरह के पापियों के पाप धोए जाते हैं.

शैलेष त्रिवेदी के इस बयान से सूबे की राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. कांग्रेस पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार के एक प्रमुख अधिकारी का नाम लिए बगैर ही कहा कि दागदार अधिकरियों को कैसे एक्सटेंशन दिया जा रहा है और कैसे काम कराया जा रहा है, जनता इससे भलिभांति जानती है. साथ ही यह भी कहा कि उनकी जानकारी में यह बिल्कुल भी नहीं हैं कि जीएस मिश्रा का नाम किसी भ्रष्टाचार से जुड़ा हो.

Related Articles

Back to top button