सीएम योगी ने मृतक मनीष के परिजनों से की मुलाकात, कहा- आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे

कानपुर। गोरखपुर में दो दिन पहले कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की हत्या मामले ने उत्तर प्रदेश की सियासत में भूचाल ला दिया है। इस बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर पहुंचे। उन्होंने यहां मनीष की मौत का जिक्र करते हुए कहा, दो दिन पहले गोरखपुर में एक दुखद घटना घटी थी। मैंने उसी दिन गोरखपुर पुलिस को कहा था कि तत्काल मुकदमा दर्ज होना चाहिए और दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा। अपराधी, अपराधी होता है।

सीएम ने यह भी कहा, मैंने कल सुबह ही यहां के ज़िला प्रशासन को कहा था कि मैं पीड़ित परिवार से मिलना चाहूंगा। क्योंकि दुखद घटना घटी है उसकी पीड़ा के साथ जुड़ना हमारा दायित्व है। दोषी बख्शा नहीं जाएगा, सबकी जवाबदेही भी तय करेंगे। अपराध और अपराधियों को बर्दाश्त न करने की सरकार की नीति किसी से छिपी नहीं है। सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया है। कानपुर तो इसका जीता जागता उदाहरण है। इसके बाद सीएम योगी ने पुलिस लाइन में मनीष के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने कहा,मेरे पति को दरिंदगी के साथ पीटा। सीएम ने मीनाक्षी की तीनों मांगे मान ली है। सीएम ने कहा,सरकारी नौकरी देने के साथ केस गोरखपुर से कानपुर ट्रांसफर होगा। आर्थिक मदद भी दी जाएगी।

अपराधियों का राजनीतिकरण करके सत्ता तक पहुंचे लोगों ने यूपी का नाम खराब किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा है कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज करने चली..। उन्होंने कहा कि जनता इन लोगों के घड़ियाली आंसू से सावधान रहे। यह वही लोग हैं जिन्होंने राजनीति का अपराधीकरण किया और अपराधियों का राजनीतिकरण करके सत्ता तक पहुंचाया। इन्हीं अपराधियों की वजह से यूपी का नाम खराब हुआ। यह लोग प्रदेश को बदनाम करने और अराजकता फैलाने में कोई अवसर गंवाते नहीं है।

Related Articles

Back to top button