Entertainment: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का गाना ‘खुदाया’ हुआ रिलीज

Entertainment: Akshay Kumar की फिल्म ‘सरफिरा’ इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में लोगों के उत्साह को बरक़रार रखते हुए ‘खुदाया’ गाना रिलीज किया है। यह एवोकेटिव क़व्वाली है, जो उनके प्यार और स्ट्रगलर्स को बखूबी दर्शाता है। अक्षय कुमार और राधिका मदन का यह सोलफुल ट्रैक है। निश्चित रूप से आपके दिलों को छू लेगा। ‘खुदाया’ अब सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

Suhit Abhyankar, Sagar Bhatia और Neeti Mohan की शानदार तिकड़ी ने इसे गाया है। यह गाना प्रेम की शक्ति को रेखांकित करता है। श्रोताओं को याद दिलाता है कि सच्चा प्यार सभी परीक्षणों और क्लेशों का सामना करता है। ‘खुदाया’ भावनात्मक गहराई और कथात्मक समृद्धि की एक झलक है, जिसे ‘सरफिरा’ में समाहित किया गया है। अक्षय कुमार और राधिका मदान ने इस गाने को और भी आकर्षक बना दिया है।

Entertainment: also read- Rajsthan- जेल की रंगमंच दीवार के पास जमीन में गाडकर रखे दो मोबाइल बरामद

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा ने इसका निर्देशन किया है। सुधा और शालिनी उषादेवी ने इसे लिखा है। पूजा तोलानी ने संवाद लिखे हैं और जीवी प्रकाश कुमार ने संगीत दिया है। सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया, साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा ने किया है। फिल्म ‘सरफिरा’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button