Rajsthan- जेल की रंगमंच दीवार के पास जमीन में गाडकर रखे दो मोबाइल बरामद

Rajsthan-  जोधपुर केंद्रीय कारागार में विचाराधीन एक बंदी के पास से दो की-पेड मोबाइल बरामद हुए है। उसके द्वारा जेल में मोबाइल इस्तेमाल की जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन और जेल प्रशासन ने तलाशी और दोनों मोबाइल को जब्त किया। यह मोबाइल जेल की रंगमंच दीवार के पास में जमीन में गाडे हुए थे।

रातानाडा पुलिस ने बताया कि केंद्रीय कारागाह में एक विचाराधीन बंदी नागौर जिले के मेड़ता सिटी सोगावास निवासी सतपाल पुत्र ओमप्रकाश के पास में मोबाइल होने की जानकारी मिली थी। इस पर एसीपी पूर्व आईपीएस अभिषेक, रातानाडा थाने के एसआई भंवरसिंह, बनाड़ थानाधिकारी प्रेमदान रत्नू और जेल प्रशासन ने संयुक्त रूप से तलाश अभियान चलाकर वार्ड संख्या 11 के बैरिक संख्या 1 में विचाराधीन बंदी सतपाल से पूछताछ की गई और उसके बिस्तर एवं सामान की तलाशी ली गई। तब पूछताछ में उसने बताया कि उसने दो की- पेड फोन पास में ही रंगमंच की दीवार के निकट जमीन में छुपाकर रखे है। इस पर पुलिस और जेल प्रशासन ने जमीन से दो की-पेड फोन को बरामद किया। उसके खिलाफ जेल प्रहरी नारायणराम ने केस दर्ज कराया।

Rajsthan-also read-Kalki 2898 AD Release On OTT: इस साल की सबसे बड़ी फिल्म, अब ‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों के बाद OTT पर होगी रिलीज

Related Articles

Back to top button