PM’s Behaviour Advice To NDA: राहुल गांधी की BJP पर टिप्पणी करने के बाद लोकसभा में हुआ भारी हंगामा, PM ने NDA सांसदों को नियमों का पालन करने को कहा

PM’s Behaviour Advice To NDA: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाजपा पर चौतरफा हमले के एक दिन बाद लोकसभा में भारी हंगामा हुआ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सत्तारूढ़ एनडीए के सांसदों से संसद के नियमों का पालन करने और यह सुनिश्चित करने को कहा कि सदन में उनका व्यवहार अनुकरणीय हो। प्रधानमंत्री ने आज सुबह एनडीए संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया जिसमें भाजपा के शीर्ष नेता और मंत्री शामिल हुए। लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद एनडीए सांसदों को यह उनका पहला संबोधन था।

श्री रिजिजू ने कहा, “कल, विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने जिस तरह से व्यवहार किया, उन्होंने अध्यक्ष की ओर पीठ कर ली और उनका अपमान भी किया। हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। यह हमारा सबक है,”। बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि एनडीए सांसदों ने प्रधानमंत्री को उनके तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई दी और अपने निरंतर समर्थन का आश्वासन दिया।

मंत्री ने कहा, “प्रधानमंत्री ने हमें एक महत्वपूर्ण संदेश दिया। उन्होंने कहा कि सभी सांसद राष्ट्र की सेवा के लिए संसद में आए हैं और उन्होंने एनडीए सांसदों से इसे प्राथमिकता देने को कहा। उन्होंने हमें यह भी बताया कि हमें सदन में कैसे आचरण करना है।”

PM’s Behaviour Advice To NDA: ALSO READ- Adani group shares: ऑफशोर फंड, उदय कोटक पर क्या कहते हैं हिडेनबर्ग ?

श्री रिजिजू ने कहा कि प्रधान मंत्री ने सांसदों से कहा था कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्र और राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को उठाते समय नियमों का पालन करें। मंत्री ने कहा, “उन्होंने हमसे नियमों का पालन करने, संसदीय लोकतंत्र की व्यवस्था को बनाए रखने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि हमारा व्यवहार अच्छा हो। उन्होंने हमसे संसदीय परंपराओं का पालन करने के लिए कहा।” उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी सांसद प्रधानमंत्री के मंत्र का पालन करेंगे।

Related Articles

Back to top button