Jaunpur- आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो की मौत

Jaunpur- शाहगंज तहसील क्षेत्र में रविवार रात को आकाशीय बिजली का कहर टूट पड़ा । भीषण बारिश के बीच गिरी आकाशीय बिजली के चलते अलग अलग जगहों पर युवक और किशोर की दर्दनाक मौत हो गई । इन घटनाओं से मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया।
जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के छिड़वा भादी गांव निवासी गौतम (25) पुत्र बिन्दू राजभर लोहे की आलमारी और बक्सा आदि बनाने के कारखाने में काम करता था। रविवार को बारिश के बीच परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खेत में धान की पौध लगाने पहुंचा था। इसी बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आने से गम्भीर रूप से झुलस गया। परिजन निजी अस्पताल लेकर भागे लेकिन वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया । मृतक गौतम की दो साल पहले आजमगढ़ जिले की मार्टीनगंज तहसील क्षेत्र के बर्रे गांव निवासी लालमनी राजभर की पुत्री सरीला से शादी हुई थी। उसका एक दस माह का पुत्र शिवांश है। गौतम दो भाइयों में सबसे बड़ा था ।
वहीं, कोतवाली क्षेत्र के ही अर्गूपुर खुर्द गांव निवासी सूरज बिंद (17) पुत्र अमृतलाल विश्वनाथ इण्टर कालेज कलान में कक्षा नौ का छात्र था । सूरज भी परिवार के साथ खेत में काम करने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। आनन फानन में परिजन निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Jaunpur- BJP attacks on congress leader: BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- मोदी का विरोध करते- करते बन गए हैं भारत विरोधी

Related Articles

Back to top button