BJP attacks on congress leader: BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- मोदी का विरोध करते- करते बन गए हैं भारत विरोधी

BJP attacks on congress leader: Bhartiya Janta Party ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पार्टी को भारत विरोधी बताया। BJP ने कहा कि कांग्रेस नेता शशि थरूर को Indian Cricket Team से मांफी मांगनी चाहिए। BJP औऱ PM Modi से नफरत करते करते कांग्रेस पार्टी भारत की हार की कामना करने लगी है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने हालिया एक्स पोस्ट पर जिम्बाब्वे में चल रही T-20 श्रृंखला में शीर्ष खिलाड़ियों के बिना टीम भेजने के लिए BCCI की आलोचना करते हुए उसे अंहकारी बताया। उनकी टिप्पणी श्रृंखला के शुरूआती मैच में जिम्बाब्वे से भारत की पहली हार के बाद आई थी, हालांकि भारत ने दूसरे टी20ई में मजबूत जीत हासिल की।

सोमवार को BJP नेता शहजाद पूनावाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दो दिन पहले जब भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 मैच हार गई थी, तब वह युवा और नई टीम थी जिसमें कम अनुभवी खिलाड़ी थे। कांग्रेस ने उस हार का जश्न मनाने की कोशिश की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध करते-करते अब उन्होंने भारत की हार की कामना करने लगे टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान जब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल मैच चल रहा था तो कांग्रेस भारत की हार की कामना कर रही थी। कल के मैच में हमारी युवा टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 100 रन से शानदार जीत दर्ज की. क्या कांग्रेस आगे आकर भारतीय टीम से माफी मांगेगी? उन्हें पीएम मोदी का विरोध करने के चक्कर में देश के खिलाफ जाना बंद करना होगा।

BJP attacks on congress leader: ALSO READ- Assam News: राहुल गांधी करीब 25 मिनट तक शिविर में रहे, लोगों से की बातचीत

उन्होंने कहा कि शशि थरूर को कांग्रेस टीम इंडिया से माफ़ी मांगनी चाहिए? कांग्रेस, शशि थरूर और उनके पारिस्थितिकी तंत्र द्वारा, मोदी और भाजपा के प्रति अपनी नफरत में, भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी नफरत और नकारात्मकता का शिकार बना रहे हैं। वे भारत की सेना, संस्था और यहां तक ​​कि खेल को भी केवल इसलिए कमजोर क्यों करते रहते हैं क्योंकि वे मोदी से नफरत करते हैं? कांग्रेस भारत विरोधी है।

Related Articles

Back to top button