Trending

जसप्रीत बुमराह की हनीमून को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने दी ऐसी सलाह, फैंस ने किया ट्रोल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक दिन टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे हैं। ऐसे में उन्हें देश दुनिया से बधाई भरें संदेश आ रहे है। ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) राजस्थान रॉयल्स ने भी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को शादी की बधाई दी। बधाई के दौरान उसने मजेदार सलाह दी। दरसअल आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें अप्रैल-मई में हनीमून के लिए मालदीव जाने का सलाह दिया।

बता दें कि अप्रैल-मई में आईपीएल 2021 का आयोजन होना है। बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। राजस्थान ने ट्वीट कर कहा, “बधाई हो बुमराह। हमने सुना है कि अप्रैल-मई में मालदीव जाना काफी अच्छा रहता है।” राजस्थान रॉयल्स को हालांकि ऐसी सलाह देने पर ट्रोल का शिकार भी होना पड़ा।

फैंस का कहना है कि राजस्थान रॉयल्स को जसप्रीत बुमराह से इतना डर लगता है कि वह उन्हें हनीमून पर भेजने की सलाह दे रही है। बता दें कि क्रिकेटर बुमराह की शादी काफी साधारण तरीके से हुई थी और उसमें सीमित संख्या में लोग शामिल हुए थे। बुमराह के एक करीबी ने बताया था कि शादी में 50 लोग शामिल हुए थे, जिसमें दोनों परिवार के सदस्य और रिश्तेदार थे।

बता दें कि शादी की वजह से जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट और टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी जसप्रीत बुमराह टीम से बाहर रहेंगे। बुमराह हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में हिस्सा लेते हुए दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button