श्रीलंका टीम को लेकर स्थिति साफ नहीं, बीसीसीआई ने दी यह चेतावनी

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ सीरीज से पहले कोरोना वायरस के कहर ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं. दो स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब सीरीज की शुरुआत 13 की बजाए 18 जुलाई से होगी. लेकिन इस सीरीज में श्रीलंका की ओर से कौन से खिलाड़ी हिस्सा लेंगे यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. बीसीसीआई ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से कहा है कि वह जल्द ही अपनी टीम को लेकर स्थिति साफ करे.

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने शनिवार को भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के शेड्यूल में हुए बदलाव की जानकारी दी. इसके साथ ही यह खबर भी सामने आई कि दांबुला में बनाए गए बायो बबल में श्रीलंका के एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बीसीसीआई ने कोरोना का नया मामला सामने आने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से बैकअप टीम भी तैयार करने को कहा है.

तीन दिन पहले श्रींलका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद श्रीलंका के डेटा एनालिस्ट जीटी निरोशन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसी को देखते हुए श्रीलंका ने दांबुला ने दूसरा बायो बबल बनाया. लेकिन वहां भी एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

श्रीलंका बना सकता है नया बायो बबल
अब जानकारी सामने आई है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड भारत के खिलाफ सीरीज के लिए नए खिलाड़ियों के साथ तीसरा बायो बबल बना सकता है. इस पूरे मामले पर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से अधिक जानकारी दिए जाने का इंतजार है. हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड की पूरी टीम बदलने का मामला सामने आ चुका है.

चार खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से ठीक दो दिन पहले स्टोक्स की अगुवाई में नई टीम की घोषणा की. बीसीसीआई ने हालांकि अब साफ कर दिया है तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 जुलाई को खेला जाएगा. 29 जुलाई को खेले जाने वाले आखिरी टी20 मुकाबले के साथ भारत के श्रीलंका दौरे का अंत होगा.

Related Articles

Back to top button