राशिद खान ने 9 गेंद 27 रन जड़कर दिलाई टीम को जीत, हेलीकॉप्टर शॉट का वीडियो वायरल हुआ

नई दिल्ली। इग्लैंड में खेले जा रही टी20 ब्लास्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक राशिद खान का जलवा देखने को मिल रहा है. राशिद खान सिर्फ गेंद से ही नहीं बल्कि बल्ले से भी कमाल कर रहे हैं. राशिद खान ने 9 गेंद में नाबाद 27 रन की पारी खेलकर अपनी टीम ससेक्स को फाइनल्स डे में एंट्री दिला दी है. इतना ही नहीं अपनी 27 रन की पारी के दौरान राशिद खान ने धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट भी खेला.

राशिद खान जिस वक्त बल्लेबाजी करने आए तब यॉर्कशायर के खिलाफ जीत के लिए ससेक्स को 21 गेंद में 43 रन की जरूरत थी. राशिद खान ने दूसरी गेंद पर ही छक्का जड़कर अपने इरादे जाहिर कर दिए. इसके बाद राशिद खान ने 9 गेंद में 300 के स्ट्राइक रेट से 27 रन बनाए. राशिद खान की पारी में तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे.

राशिद खान ने अपनी इस छोटी सी पारी के दौरान हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए छक्का भी लगाया. राशिद खान से हेलीकॉप्टर शॉट से छक्का लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. राशिद खान ने हाल ही में दावा भी किया था कि वह अपनी बल्लेबाजी में हेलीकॉप्टर शॉट को शामिल कर बतौर ऑलराउंडर की भूमिका में नज़र आना चाहते हैं.

परेशान चल रहे हैं राशिद खान

इससे पहले राशिद खान ने अपनी कसी हुई गेंदबाजी का सिलसिला भी जारी रखा. राशिद खान ने चार ओवर गेंदबाजी करते हुए महज 25 रन खर्च किए और वह एक बेहद ही महत्वपूर्ण विकेट भी हासिल करने में कामयाब रहे. बता दें कि राशिद खान इस वक्त बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद से राशिद खान को अपने परिवार की चिंता सता रही है. राशिद खान के परेशान रहने की पुष्टि उनकी फ्रेंचाइजी ने भी की. टीम के कप्तान ने कहा था कि कई दिनों से राशिद खान परेशान हैं और टीम कैंप में उनका पुराना अंदाज देखने को नहीं मिल रहा.

Related Articles

Back to top button