रांची: पति-पत्नी के विवाद में पुलिस ने पति और 4 साल के मासूम को बेरहमी से पीटा

रांची। रांची में पति- पत्नी का विवाद पुलिस के लिए गले की फांस बन चुका है. पति ने पुलिस पर बेरहमी से मारपीट का आरोप लगाया है. पति के अलावा साढ़े 4 साल के बेटे ने भी पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. हालांकि पत्नी का कहना है कि पुलिस के द्वारा किसी तरह की मारपीट नहीं की गई है. पूरा मामला सुखदेव नगर थाना क्षेत्र का है.

संदीप गुप्ता और मोनिका गुप्ता की शादी 2015 में हुई. लेकिन शादी के एक साल बाद से ही संदीप और मोनिका में विवाद शुरू हो गया. दोनों में कई बार विवाद हुआ और थाने में समझौता हुआ. लेकिन 2021 में विवाद कुछ इस कदर बढ़ा कि मोनिका ससुराल छोड़ अपने मायके आ गई. संदीप अपने बेटे के साथ मोनिका से मिलने सुसराल गया, जहां दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ. विवाद बढ़ने पर मामले की सूचना सुखदेव नगर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को अपने साथ थाने लाई.

संदीप का आरोप है कि थाने में समझौते की कोशिश के दौरान थानाप्रभारी ममता कुमारी भड़क गई और उसे लाठी से पीटने लगी. तभी उनका बेटा बचाने आया, तो उसे भी थानाप्रभारी ने पीट डाला. बच्चे ने भी इस बात की तस्दीक करते हुए कहा कि पुलिस आंटी ने पिटाई की है.

हालांकि इस मामले को लेकर पत्नी का कुछ और ही कहना है. पत्नी का आरोप है कि पति संदीप उसके साथ जानवरों जैसा व्यवहार करता था. और शराब के नशे में अक्सर उससे मारपीट भी किया करता था. थाने में शिकायत की गई थी. पूर्व में समझौता कराया गया था. लेकिन उसके बाद भी स्थिति नहीं सुधरी और संदीप उसके साथ मारपीट जारी रखा. थक हारकर सुखदेव नगर थाने में उसने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. 22 अगस्त को संदीप ने उसके साथ फिर गाली-गलौज की.

पत्नी का ये भी आरोप है संदीप ने इस दौरान थाना प्रभारी को भी धमकी दी थी. वहीं मोनिका ने कहा कि बच्चे को चोट पति-पत्नी के बीत हुई झड़प में लगी. सुखदेव नगर पुलिस ने भी संदीप और उसके बेटे के साथ मारपीट की बात से इनकार किया है.

Related Articles

Back to top button