Trending

पवन सिंह के इस होली सॉन्ग ने मचाया बवाल, इंटरनेट पर जमकर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता और मशहूर सिंगर पवन सिंह के एक के बाद एक नए गाने रिलीज हो रहे हैं। ऐसे में उनका नया होली सॉन्ग रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने के बोल हैं… ‘घसाई रंग सगरी’। पवन सिंह द्वारा गाए गए इस भोजपुरी होली गीत को अर्जुन अकेला ने लिखा है और छोटू रावत ने इसका संगीत दिया है। इस गाने को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह पर फिल्माया गया है।

वेब म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज इस होली के गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के वीडियो में अंजना सिंह और पवन सिंह की कैमेस्ट्री लाजवाब दिख रही है। बता दें कि इस भोजपुरी गाने को शुरुआती 6 घंटे में ही 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

दर्शकों से गाने को मिल रहे प्यार पर पवन सिंह ने कहा, ‘मां सरस्वती की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है कि मैं उनके लिए अच्छे-अच्छे गाने लेकर आ रहा हूं। मेरी कोशिश दर्शकों को अच्छे सॉन्ग्स देने की रहेगी। साथ ही मेरा फोकस अपने काम पर है, जो मैं लगातार कर रहा हूं। मेरे फैन्स और चाहने वालों को मैंने कभी न निराश किया है और ना आगे करूंगा। अभी तो शुरुआत है, आगे और भी एक से एक गाना और फिल्में आने वाली हैं।’

Related Articles

Back to top button