Kolkata- जूनियर डॉक्टरों ने भेजा सीएम को मेल, कहा -बैठक का सीधा प्रसारण होना चाहिए

Kolkata-  मंगलवार को ‘स्वास्थ्य अभियान’ के आह्वान के साथ जूनियर डॉक्टरों ने सॉल्टलेक के करुणामयी से स्वास्थ्य भवन की ओर रैली निकाली। इस धरने को अब 24 घंटे पूरे हो चुके हैं, लेकिन डॉक्टर अपनी मांगों पर अडिग हैं। वे स्वास्थ्य भवन के सामने सड़क पर धरने पर बैठे हुए हैं। इस बीच आंदोलनरत जूनियर डॉक्टरों ने बताया है कि उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बैठक के लिए मेल भेजा है जिसमें यह भी मांग की है की बैठक में जो कुछ भी बात होगी उसका सीधा प्रसारण करना होगा।

जूनियर डॉक्टरों ने बुधवार सुबह 3:50 बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ईमेल भेजा, जिसमें उन्होंने अपनी मांगों का जिक्र किया। हालांकि, अब तक उन्हें इस ईमेल का कोई जवाब नहीं मिला है।

डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें जो ईमेल प्रशासन की ओर से भेजा गया था, उसमें मुख्यमंत्री की उपस्थिति का कोई उल्लेख नहीं था, जिससे वे भ्रमित थे। इसी कारण उन्होंने मुख्यमंत्री को खुद ईमेल कर अपनी मांगें स्पष्ट कीं, लेकिन अब तक कोई उत्तर नहीं आया है। धरने पर बैठे डॉक्टरों ने प्रशासन के साथ हुए ईमेल संवाद का विवरण भी पढ़कर सुनाया। वहीं, बैठक के लिए स्वास्थ्य सचिव के ईमेल में सिर्फ ‘सर’ लिखे जाने पर भी जूनियर डॉक्टरों ने आपत्ति जताई। उनका कहना है कि इस आंदोलन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हैं, जो रात-दिन संघर्ष कर रही हैं। ऐसे में सिर्फ ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल कर उन्हें नजरअंदाज करना एक अपमानजनक बात है।

Related Articles

Back to top button