Mp News- कार ने बाइक को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

Mp News- मध्य प्रदेश के सागर जिले में किशनपुरा बेलई घाट के पास मोड़ पर मंगलवार शाम करीब पांच बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराकर बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गई। इस हादसे में बाइक सवार 2 लोगों समेत तीन की मौत हो गई। एक घायल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जगदीश (40) पुत्र बहादुर पटेल निवासी गढोला जागीर अपने परिचित प्रकाश (40) पुत्र रामप्रसाद आठिया निवासी झंडापुर के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी बेलई घाट के पास मोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे लगी रेलिंग से टकराकर बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा गिरे। वहीं कार सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना में जगदीश पटेल की मौके पर ही मौत गई, जबकि प्रकाश को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया। इसके अलावा कार में सवार दो लोग घायल हुए। जिन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान प्रकाश और कार में सवार घायल गोलू ठाकुर की मौत हो गई। घायल भानू का जारी है।

नरयावली थाना प्रभारी कपिल कुमार लाक्षाकार ने बताया कि कार और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हुई है। घटना में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button