पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, घर में घुसा अफगानी शख्स

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ के घर की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी चूक सामने आयी है। प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ के घर में शनिवार को संदिग्ध व्यक्ति घुस गया। वहीं, सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी कि वह शख्स कहां से अंदर घुसा। वहीं, जानकारी होने पर संदिग्ध को तुरंत हिरासत में ले लिया गया।

अफगानिस्तान का निवासी है संदिग्ध

पाकिस्तानी मीडिया ‘डॉन’ के मुताबिक, इस्लामाबाद पुलिस के प्रवक्ता जव्वाद तकी के कहा- शख्स के पास कोई पहचान पत्र नहीं था। हमने गिरफ्तारी के समय उससे आईडेंटिटी कार्ड मांगा था, जिसे वो पेश नहीं कर सका। उसे प्रधानमंत्री आवास की दीवार के पास से हिरासत में लिया गया। पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी संदिग्ध से पूछताछ कर रही हैं।

संदिग्ध व्यक्ति अफगानिस्तान का रहने वाला बताया जा रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा- संदिग्ध अफगान व्यक्ति तीन अलग-अलग रास्तों से होते हुए प्रधानमंत्री आवास पहुंचा था। उसकी मेडिकल जांच करवाई जा रही है। साथ ही उसकी मेंटल हेल्थ पर भी नजर रखी जा रही है। एसएसटीवी फुटेज में शख्स को पाकिस्तान सचिवालय के ब्लॉक ए, बी, सी और डी के बाहर मेन रोड पर चलते हुए दिखा गया था।

Related Articles

Back to top button