Maharani 3 Trailer -वेब सीरीज महारानी 3 का दमदार ट्रेलर जारी, दमदार अंदाज में दिखीं हुमा कुरैशी

Maharani 3 Trailer -हुमा कुरैशी की मचअवेटेड वेब सीरीज महारानी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में एक बार फिर से हुमा कुरैशी दमदार रोल में वापसी कर रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत जेल से होती है जहां पर रानी भारती से नेता बात करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में रानी भारती की सत्ता में वापसी और जेल से वापस बाहर आने की जद्दोदहज दिखाई गई है. इस ट्रेलर के साथ ही इसकी ओटीटी स्ट्रीमिंग का ऐलान भी कर दिया गया है.

Maharani 3 Trailer -also read –SP-Congress alliance -उत्तरप्रदेश में 2017 के बाद फिर आई अखिलेश-राहुल की जोड़ी – हिट होगी या 2024 में भी होगा वही पुराना हाल?

 

Maharani 3 Trailer -इस ट्रेलर में बिहार में जहरीली शराब का आतंक दिखाया गया है. इसमें दिखाया गया है कि जहरीली शराब पीकर कई लोगों की मौत हो गई है. इस ट्रेलर में रानी दमदार डायलॉग बोलते हुए भी नजर आईं, जो उनके फैंस को इंप्रेस कर रहा है. इसमें हुमा कुरैशी कहती दिखीं- बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं. समझदार लोग दिमाग चलाते हैं. इसके अलावा कई और दमदार डायलॉग इसमें बोले गए हैं जैसे- नया बिहार, आसमान में भरेगा उड़ान और न्याय हो या बदला…एक ही बात है.
सोनी लिव और हुमा कुरैशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर महारानी सीजन 3 की रिलीज डेट का ऐलान किया है. इसमें लिखा है- ट्रेलर आउट हो गया है. महारानी 3, 7 मार्च से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी. आपको बता दें, हुमा कुरैशी की महारानी वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और दोनों को लोगों को खूब प्यार मिला. जिसके बाद अब तीसरे सीजन की आधिकारिक रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. इसका पहला सीजन 2021 में और दूसरा सीजन 2022 में आया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी आखिरी बार स्क्रीन पर तरला फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म 7 जुलाई, 2023 को जी 5 पर स्ट्रीम हुई थी

Related Articles

Back to top button