Shah Rukh Khan hugs Farah Khan: शाहरुख खान ने फराह खान की मां के निधन के कुछ घंटों बाद उन्हें लगाया गले, गौरी खान, सुहाना खान भी उनसे मिलने पहुंचीं, देखें

Shah Rukh Khan hugs Farah Khan: अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान की मां मेनका ईरानी को श्रद्धांजलि दी। फराह की मां का शुक्रवार को निधन हो गया था। शाहरुख के साथ उनकी पत्नी-इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान और अभिनेत्री-बेटी सुहाना खान भी थीं। खान परिवार देर शाम फराह के घर गया।

शाहरुख, गौरी, सुहाना अपनी दोस्त फराह खान से मिलने पहुंचे

फराह के घर तीनों की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। एक वीडियो में शाहरुख, गौरी खान और सुहाना खान फराह के घर पहुंचते नजर आए। शाहरुख सफेद शर्ट, डेनिम और जूते पहने नजर आए। उन्होंने एक बैग भी कैरी किया हुआ था। गौरी ने हरे और सफेद रंग का आउटफिट पहना था। सुहाना ने काले रंग की स्वेटशर्ट और ट्राउजर पहना था।

Shah Rukh Khan hugs Farah Khan: also read- J&K’s Kupwara Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में मुठभेड़ में सैनिक शहीद, सेना के मेजर समेत 4 घायल

शाहरुख ने फराह को गले लगाया

एक अन्य क्लिप में शाहरुख और गौरी को फराह के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। शाहरुख ने फराह खान को गले लगाया और उसके साथ बाहर निकले। उन्होंने फराह को किस किया और हाथ हिलाकर अभिवादन किया, जब वे अलग-अलग कारों में जा रहे थे। फराह को नीले रंग की शर्ट और पैंट में देखा गया। शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी भी उनके साथ दिखीं।

Related Articles

Back to top button