Abhishek Bachchan breaks silence: अभिषेक बच्चन ने तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं अभी भी शादीशुदा हूं’

Abhishek Bachchan breaks silence: पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच शादी में खटास की अफवाहें फैल रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता और सार्वजनिक रूप से उनकी मौजूदगी के कारण अटकलें और बढ़ गई हैं, जिसे कुछ लोगों ने दरार के संकेत के रूप में देखा है।

हाल ही में, पा अभिनेता का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्हें आखिरकार इन अफवाहों को संबोधित करते हुए दिखाया गया है। 2024 ओलंपिक के लिए पेरिस में मौजूद अभिषेक बच्चन ने मीडिया से बात की और तलाक की अफवाहों को खारिज कर दिया। उनका यह बयान एक फर्जी वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के एक दिन बाद आया है, जिसमें झूठा दावा किया गया था कि उन्होंने ऐश्वर्या से तलाक की घोषणा की है।

बॉलीवुड यूके मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, ‘गुरु’ अभिनेता ने अपनी शादी की अंगूठी दिखाई और आश्वासन दिया कि वह “अभी भी शादीशुदा हैं।” उन्होंने मीडिया पर गपशप छापने की अपनी चाहत में असंवेदनशील होने का भी आरोप लगाया। “ “मेरे पास इस बारे में आप सभी से कहने के लिए कुछ नहीं है। दुख की बात है कि आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। मैं समझता हूं, आप ऐसा क्यों करते हैं। आपको कुछ कहानियाँ दर्ज करनी होंगी। यह ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा।”

एक स्वघोषित प्रशंसक अकाउंट द्वारा साझा की गई वायरल क्लिप में, अभिषेक कथित तौर पर ऐश्वर्या राय से अलग होने की घोषणा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, यहाँ तक कि अपनी बेटी आराध्या बच्चन का भी ज़िक्र कर रहे हैं। वीडियो में, वह कथित तौर पर कहते हैं, “…इस जुलाई में, ऐश्वर्या और मैंने तलाक लेने का फ़ैसला किया है।” हालाँकि, वीडियो की प्रामाणिकता संदिग्ध है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने वीडियो के सिंक में असंगतता की ओर इशारा किया है, जिससे कई लोगों का मानना ​​है कि यह मनगढ़ंत है।

Abhishek Bachchan breaks silence: also read- New Delhi- केजरीवाल ने फिर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

अभी तक अभिषेक और ऐश्वर्या ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इस वीडियो ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीकों के दुरुपयोग के बारे में चिंता जताई है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने यह भी सुझाव दिया है कि वीडियो पुराना है, जिसमें मूल रूप से अभिनेता को एक स्कूल के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है, जिसमें बाद में एक नया वॉयसओवर जोड़ा गया है।

Related Articles

Back to top button