CBSE Results: इन मशहूर स्टार्स ने एक्टिंग के साथ साथ की 12वीं की पढ़ाई, शानदार अंकों के साथ हुए पास

सीबीएसई 12वीं क्लास के रिजल्ट आ चुके हैं और कुछ छात्र जश्न मना रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो बहुत खुश नहीं हैं. टीवी शो ‘राधाकृष्ण’ एक्टर कार्तिकेय मालवीय अपने रिजल्ट से नाखुश हैं. वहीं, ‘पटियाला बेब्स’ फेम अशनूर कौर अपने रिजल्ट से काफी खुश हैं. उनके 12वीं क्लास में 94 प्रतिशत नंबर आए हैं.

कार्तिकेय मालवीय और अशनूर कौर ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने रिजल्ट को लेकर बात की है. कार्तिकेय मालवीय ने कहा,”मेरे 86.4 प्रतिशत नंबर आए हैं. यह आकलन हमारे 10वीं, 11वीं और 12वीं कक्षा के प्रदर्शन पर आधारित था. अगर यह सब एक साथ नहीं होता तो मुझे लगता है कि मैं 95 प्रतिशत अंक हासिल कर लेता. लेकिन 10वीं और 11वीं क्लास के अंकों को ध्यान में रखा गया, जिससे मेरा प्रतिशत कम हो गया.”

पढ़ाई पर नहीं दिया था ध्यान
कार्तिकेय मालवीय ने आगे कहा,”उस दौरान मैं चंद्रगुप्त मौर्य शो की शूटिंग कर रहा था और उस वक्त मैंने अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. लेकिन इस साल, मैंने अपनी पढ़ाई पर बहुत ध्यान दिया क्योंकि मुझे पता था कि 12वीं बोर्ड के परिणाम मेरी भविष्य की एजुकेशन प्लानिंग को तय करेंगे. तो हां. मैं अपने परिणाम से निराश हूं.”

पढ़ाई पर किया फोकस
वहीं, अशनूर ने कहा,”यह बहुत अच्छा लग रहा है. मैं अच्छा और एकंप्लिश्ड फील करती हूं. मैंने 10वीं में 93 प्रतिशत अंक हासिल किए और इसलिए मैंने सोचा कि मुझे इससे ज्यादा अंक मिलने चाहिए. मैंने नए प्रोजेक्ट भी नहीं लिए क्योंकि मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती था. तो फाइनली मुझे पेड ऑफ मिल गया है.”

बीएमएम और फिल्ममेकिंग करना चाहती हैं अशनूर
अशनूर कौर ने अपनी फ्यूचर प्लानिंग बारे में बात करते हुए कहा,”मैं बीएमएम करना चाहती हूं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं. अपने मास्टर्स के लिए, मैं विदेश जा सकती हूं. मैं एक्टिंग के अलावा फिल्ममेकिंग और डायरेक्शन भी सीखना चाहती हूं.”

Related Articles

Back to top button