बरेली: महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पूर्व मंत्री भगवत शरण ने किया जोरदार स्वागत

बरेली। पीलीभीत से बहेड़ी जनआक्रोश यात्रा लेकर जा रहे महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य का नवाबगंज क्षेत्र के सपा नेता पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार ने अपने दर्जनों कार्यकर्ताओ के साथ पहुंचकर जोरदार स्वागत किया। दोपहर के समय कुंडरा कोठी पहुंची जन आक्रोश यात्रा का पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार ने महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार के साथ भदपुरा के पूर्व प्रमुख और समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष पुरषोत्तम गंगवार, पार्टी के विधान सभा अध्यक्ष अनिल कुमार गंगवार, जिला पंचायत सदस्य पति छेदा लाल दिवाकर,नवाबगंज ब्लॉक के प्रधान संघ के अध्यक्ष प्रहलाद गंगवार, प्रधान द्वारिका प्रसाद, प्रधान देवेंद्र कश्यप, युवा नेता वीरपाल गंगवार, जफरुद्दीन मंसूरी, प्रवीन गंगवार टीटू,नरेंद्र गंगवार, बरेली वार के उपाध्यक्ष शेर सिंह गंगवार, मुन्ना गंगवार, युवा नेता मोहीद सिद्दीकी, विजय गंगवार, तारिक सिद्दीकी, युवा नेता संजय गंगवार, रवेंद्र गंगवार, इमरान कुरेशी सहित बड़ी संख्या पहुंचे कार्यकर्ताओं ने महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य का जोरदार स्वागत किया। श्री मौर्य ने पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार का इसके लिए आभार प्रकट किया।

कुंडरा कोठी पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मौर्य ने कहा कि सपा और महान दल के गठबंधन से भाजपा खेमे में खासी बैचेनी है, उन्होंने नारा देते हुए कहा कि महान दल ने ठानी है, सपा की सरकार बनानी है। श्री मौर्य ने कहा कि हर विधान सभा क्षेत्र में दल के समाज का वोट है, जो आगे आने वाले विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करेगा। सपा की सरकार में ही पिछड़े वर्ग के लोगों को सम्मान मिलेगा। उन्होंने समाज के लोगों से एकजुट होकर गठबंधन के उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

Related Articles

Back to top button