अमेठी: कांग्रेस एमएलसी ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज, कहा- कही ये बड़ी बात

अमेठी। फीता काटने से नहीं बल्कि चिकित्सकों से होता है मरीजों का ईलाज उक्त बातें कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने ट्रामा सेंटर व सीएचसी निरीक्षण के दौरान जगदीशपुर में कही। जगदीशपुर स्थित ट्रामा सेंटर व समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का अचानक निरीक्षण करने पहुंचे कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने ट्रामा सेंटर की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लगी एक्सरे मशीन का भी निरीक्षण किया जहाँ अव्यस्थाओं को देख कर काफी नाराज हुए।

इसके साथ ही उन्होंने सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर महेन्द्र कुमार त्रिपाठी को फटकार लगाई। औचक निरीक्षण के दौरान कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि जनता को सब कुछ पता है सरकार का विकासीय खाका केवल हवा हवाई है। जनता को जो मूलभूत सुविधाएं चाहिए वह नहीं मिल पा रही हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर कसा तंज

भाजपा सरकार व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के कार्यों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि लोगों को अच्छी स्वास्थय सुविधाएं उपलब्ध कराए लेकिन जो अस्पताल यहां बने हुए हैं वह सब कांग्रेस के समय के हैं आज अमेठी जनपद के सभी अस्पताल चिकित्सकों की कमी झेल रहे हैं जिससे लोगों को अच्छी स्वास्थय सुविधाएँ नहीं मिल पा रही हैं यहाँ पर सरकार पर्याप्त चिकित्सकों की तैनाती सुनिश्चित करे।

उन्होंने कहा कि फीता काटने से नहीं बल्कि चिकित्सकों से मरीजों का ईलाज होता है वर्तमान सांसद की इतनी पहुंच हो तो जहाँ चिकित्सकों की तैनाती नहीं है उन अस्पतालों में चिकित्सकों की तैनाती करा दें ।इस मौके पर भावी प्रत्याशी विधानसभा जगदीशपुर से विजय पासी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वसीक अहमद जिला महासचिव अमेठी मुखतार किदवई ललित कुमार वैश्य पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रिफाकत रसूल सहित कई लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button