Khel Khel Mein: ‘खेल-खेल में’ बाज़ी मारने के लिए तैयार हैं अक्षय कुमार

Khel Khel Mein: अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘खेल-खेल में’ के साथ शानदार वापसी के लिए तैयार हैं और इसके कई कारण हैं। फिल्म ‘खेल-खेल में’ का पहला प्रोमो पहले ही काफी चर्चा में हैं। 15 अगस्त के लंबे वीकेंड पर रिलीज़ होने वाली यह फिल्म दर्शकों को अक्षय की विशिष्ट हास्य और आकर्षण के साथ छुट्टियों का आनंद लेने का मौका देगी। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है।

‘खेल-खेल में’ का वादा है कि यह अक्षय की हालिया फिल्मों से अलग होगा। ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया मिली है और कई लोगों ने इसे अक्षय की बड़ी वापसी करार दिया है। खास बात तो यह है कि इस बार अक्षय ने एक खास स्ट्रेटजी अपनाई है। उन्होंने ‘खेल खेल में’ के कंटेंट और कास्ट को मुख्य केंद्र में रखा है। पोस्टर लॉन्च और पहले दो गाने रिलीज़ में उनकी न्यूनतम उपस्थिति यह स्पष्ट संदेश देती है कि फिल्म का कंटेंट ही प्रमुख है और उन्हें इसकी सफलता पर पूरा भरोसा है।

Khel Khel Mein: also read- UP NEWS- सपा का एक और नेता दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

यह टी-सीरीज फिल्म वकाओ फिल्म्स और KKM फिल्म प्रोडक्शन की एक फिल्म है, जिसका निर्देशन मुदस्सर अजीज़ ने किया है। इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा, और अजय राय ने किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को पूरे देश में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button