Anuppur- भीड़ ने ट्रक चालक को पीटा, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

Anuppur- ट्रक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में कथित भाजपा नेता सहित कुछ लोगों ने मंगलवार की शाम ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए समूहिक रूप से भीड़ द्वारा पत्थरों से हमला कर दिया, जिससे ड्राइवर की मृत्यु हो गई। घटना शहडोल जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र की है, जहां पुलिस ने जीरो में मर्ग कायम कर केस की डायरी चचाई पुलिस को सौंप दी है।

Anuppur-Lucknow- साइबर अपराध से बचने के लिए सतर्कता जरूरी, आम नागरिकों को फाइनेन्शियल लिटरेसी के प्रति करें जागरूक : मुख्य सचिव

जानकारी अनुसार चचाई थाना क्षेत्र के कास्टिक सोडा यूनिट फैक्ट्री अमलाई के मेन गेट के सामने ट्रक खड़ा करने को लेकर बिहार के रहने वाले ड्राइवर एल ब्रजराज सिंह से कथित भाजपा नेता सहित अन्य लोगों से विवाद हो गया। जिस पर कथित नेता और लोगों ने ड्राइवर के साथ सामूहिक मारपीट करते हुए पत्थर से हमला कर दिया, जिससे ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में इलाज के लिए बुढ़ार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। जनचर्चा के अनुसार कथित भाजपा नेता बरगंवा (अमलाई) नगर परिषद के अध्यदक्ष का भतीजा बताया जा रहा है, जिसने भीड़ को उकसाया।

इस घटना नाराज ट्रक ड्राइवर सहित ट्रांसपोर्टरों ने विरोध करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। मामले को तूल पकड़ता देख बुढ़ार पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर जीरो में मर्ग कायम कर केस की डायरी चचाई पुलिस को सौंप दी है। इस मामले में रसूखदार नेता का नाम आते ही पुलिस लीपापोती करने के आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक इरशाद मंसूरी का कहना है कि मॉब लिंचिंग जैसा कोई मामला नहीं है। अज्ञात के मारपीट करने पर ड्राइवर की मौत हुई है। इस पर जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही मामला दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button