Kolkata: अर्जुन सिंह पर हमला, घर पर बमबारी का आरोप

Kolkata: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में शुक्रवार सुबह पूर्व भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बमबारी और गोलीबारी की घटना हुई है। अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया है कि इस हमले में बम के टुकड़े उनके शरीर पर लगे हैं। यह घटना बैरकपुर के भाटपाड़ा स्थित उनके आवास पर हुई, जब हमलावरों ने उनके घर पर ईंट, बमों और गोलियों से हमला किया।

अर्जुन सिंह ने बताया कि हमले के दौरान वह अपने घर के अंदर थे। उनके सुरक्षा कर्मियों और कर्मचारियों पर ईंट और बम फेंके गए, और गोलीबारी भी की गई। उन्होंने कहा, “मैं घर के अंदर था और मेरे सुरक्षा कर्मियों पर हमला हुआ। यहां के विधायक ( अर्जुन सिंह के बेटे पवन सिंह) पर भी हमला किया गया। मेरे पैर में बम के टुकड़े लगे हैं।”

अर्जुन सिंह का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस से जुड़े गुंडों ने उनके घर के सामने बम और गोली चलाई। उनके अनुसार, पुलिस की मौजूदगी में ही 25 से अधिक बम फेंके गए। बम फेंकने के बाद हमलावर गोलीबारी करते हुए भाग गए। अर्जुन ने आरोप लगाया कि स्थानीय एक पार्षद के बेटे और 15-20 अन्य लोगों ने मिलकर यह हमला किया।

Kolkata: also read- Bigg Boss-18 Contestants list: बिग बॉस-18 सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 6 काे, प्रतियोगियों के नाम फाइनल

उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन सिंह पर हमला हुआ हो। इससे पहले 2021 में भी उनके भाटपाड़ा स्थित आवास मज़दूर भवन पर बमबारी की घटना हुई थी। उस समय इस घटना की जांच एनआईए को सौंपी गई थी। अर्जुन सिंह ने तब आरोप लगाया था कि भवानीपुर उपचुनाव में भाजपा की ओर से पर्यवेक्षक की भूमिका निभाने के कारण उन पर हमला हुआ था। उस उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार ममता बनर्जी थीं। हालांकि, अर्जुन सिंह कुछ महीने बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे, लेकिन लोकसभा चुनाव 2024 में टिकट न मिलने के बाद वह फिर से भाजपा में लौट आए। भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के बावजूद वह बैरकपुर से जीत हासिल नहीं कर सके।

Related Articles

Back to top button