Bigg Boss-18 Contestants list: बिग बॉस-18 सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 6 काे, प्रतियोगियों के नाम फाइनल

Bigg Boss-18 Contestants list: ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के खत्म होने के बाद से ही फैंस ‘बिग बॉस-18’ के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब बिग बॉस लवर्स का इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा। बिग बॉस 18 शुरू होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं। बिग बॉस देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता चरम पर है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। बिग बॉस 18 शो 6 अक्टूबर 2024 से शुरू होगा।

बिग बस 18 सीजन शुरू होने से पहले ही मेकर्स ने दो कंटेस्टेंट्स के प्रोमो शेयर कर दिए हैं। हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि इस साल बिग बॉस के घर में कौन सा प्रतियोगी प्रवेश करेगा। नए सीजन की घोषणा से पहले ही बिग बॉस के लिए कई सेलिब्रिटीज के नामों की चर्चा चल रही थी। अब बिग बॉस के घर में कुछ प्रतियोगियों के नामों पर मुहर लग गई है।

बिग बॉस 18 के कंफर्म प्रतियोगियों की सूची

निया शर्मा

बिग बॉस 18 में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा के नाम पर मुहर लग गई है। खतरों के खिलाड़ी-14 के ग्रैंड फिनाले में होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 18 के पहले सदस्य के रूप में निया शर्मा के नाम की घोषणा की। फैंस अब इस स्टाइल सेंसेशन को बिग बॉस के घर में देखने के लिए उत्सुक हैं।

शोएब इब्राहिम

बिग बॉस के इस साल के सीजन में एक्टर शोएब इब्राहिम प्रतिभागी होंगे। शोएब की पत्नी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 का सीजन जीता था। अब सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि शोएब बिग बॉस के घर में कैसा प्रदर्शन करेंगे।

धीरज धूपर

‘ससुराल सिमर का’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अपने अभिनय से घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता धीरज धूपर अब बिग बॉस 18 में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरियल में उनकी भूमिकाओं ने उन्हें प्रशंसकों का प्यार अर्जित किया है। अब फैंस उन्हें बिग बॉस के घर में देखकर काफी खुश हैं।

न्यारा बनर्जी

न्यारा बनर्जी ने अलौकिक ड्रामा सीरीज ‘दिव्य दृष्टि’ में अपने आकर्षक अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अपने अभिनय कौशल के अलावा, उन्होंने रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13’ में अपनी रोमांचक उपस्थिति से भी छाप छोड़ी।

शहजादा धामी

अभिनेता शहजादा धामी ने ‘ये जादू है जिन का!’, ‘छोटी सरदारनी’, ‘शुभ शगुन’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अभिनय किया है। शहजादा अब बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रहे हैं।

शिल्पा शिरोडकर

80 और 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर सलमान खान के शो में नजर आएंगी। बिग बॉस ने इसका प्रोमो भी शेयर किया है।

Bigg Boss-18 Contestants list: also read- Scam call became the cause of death: महिला टीचर के पास बेटी के सेक्स रैकेट में शामिल होने का आया स्कैम कॉल, माँ ने यह सुन तोड़ दिया दम

समीरा रेड्डी

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का नाम भी बिग बॉस के लिए चर्चा में है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button