माधुरी दीक्षित फिर सजाएंगीं मुजरे से महफिल, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आएंगीं नजर!

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को अगर आप फिर से बड़े पर्दें पर देखने का इंतजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली एक बार फिर से माधुरी दीक्षित के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म देवदास में चन्द्रमुखी के किरदार से लाखों दिलों में राज करने वाली माधुरी, संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरा मंडी में नजर आ सकती हैं. माना जा रहा है कि फिल्म में संजय लीला माधुरी के डांस का जादू एक बार फिर से दिखाना चाहते हैं.

खबर है कि फिल्म देवदास के बाद माधुरी दीक्षित एक बार फिर निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट के लिए मुजरा कर सकती हैं. एक रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए कहा गया है कि भंसाली को लगता है कि डांस में माधुरी जैसा ग्रेस कोई नहीं ला सकता. इसलिए उन्होंने माधुरी दीक्षित को चुना. संजय लीला हीरा मंडी को भी भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं. फिल्म में माधुरी एक स्पेशल गाने में मुजरा करते हुए देखी जाएंगीं. इसके लिए माधुरी को अच्छी-खासी रकम भी ऑफर की गई है.

माधुरी ने भंसाली का ऑफर स्वीकार कर लिया है. उन्हें निर्देशक का आइडिया और गाना पसंद आया है. बताया जा रहा है यह आठ से दस दिनों का शेड्यूल होगा. आपको बता दें कि इससे पहले माधुरी दीक्षित संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म देवदास में काम कर चुकी हैं, इस फिल्म में माधुरी ने चन्द्रमुखी जो एक तवायफ थी का रोल प्ले किया था. इस फिल्म के हिट गाने मार डाला… और काहे छेड़े मोहे… पर माधुरी का डांस नंबर आज तक लोग नहीं भूले हैं.

Related Articles

Back to top button