राज कुंद्रा मामले में मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी से कर सकती है पूछताछ, जानिए क्यों

मुंबई। मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जब से गिरफ्तार किया तब से ही शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की बात सामने आ रही है. आइए आपको बताते हैं आखिर अब क्यूं हो सकती है शिल्पा शेट्टी से पूछताछ? सूत्रों ने बताया की पुलिस ने वियान कम्पनी के डायरेक्टर और कार्यालय में काम करने वालों को समन कर पूछताछ के लिए बुलाना शुरू कर दिया है. पुलिस को शक है की शिल्पा शेट्टी भी इस कम्पनी में महत्वपूर्ण पद पर थी पर उन्होंने उस पद को 2020 में छोड़ दिया था.

ज़रूरत पड़ी तो शिल्पा शेट्टी को भी बुलाया जा सकता है- क्राइम ब्रांच अधिकारी
क्राइम ब्रांच के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि, “हमने कम्पनी के आइटी और फाइनेंस विभाग के लोगों को समन किया है और उनके बयान दर्ज करने का काम शुरू है. शिल्पा शेट्टी भी महत्वपूर्ण पद पर थी पर उन्होंने वो पद 2020 में छोड़ दिया वो भी तब जब महाराष्ट्र सायबर ने इसी तरह का अश्लील विडीओ मामले में एफ़आईआर दर्ज की थी.

उन्होंने आगे कहा कि, हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि किन-किन लोगों ने हालहिं में कम्पनी का पद छोड़ा है और ज़रूरत पड़ी तो शेट्टी को भी बुलाया जा सकता है ताकि इस पर सफ़ाई मिल सके. वियान के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के जेएल स्ट्रीम की ब्रांड एम्बेसडर हैं. हालहिं में हमने जेएल स्ट्रीम के कार्यालय में रेड की थी जहां से कई सारे दस्तावेज भी मिले हैं.

कुंद्रा ने क्या 2 टीबी डेटा डिलीट किया?
क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कुंद्रा के अंधेरी ओफिस में छापेमारी कर बहुत सारा डेटा बरामद किया है. इसके अलावा क्राइम ब्रांच को यह भी शक है कि उसमें से बहुत सा डेटा डिलीट किए गए है. उन्होंने कहा, हमें स्टोरेज एरिया नेटवर्क (एसएएन) से कई सारे डेटा ग़ायब दिखाई दिया है जिसे शायद कुंद्रा के आइटी विभाग ने डिलीट किया है.

कुंद्रा की कम्पनी के आइटी हेड रायन थोर्प ने पुलिस को बताया की विडीयो को लंदन स्थित केनरिन कम्पनी को भेजा जाता था. जिसे कुंद्रा के ओफिस से ही भेजा जाता था ताकि हाट्शॉट पर अपलोड किया जा सके.

व्हाट्सएप पर बात करता था पर कुछ किया नहीं- राज कुंद्रा
सूत्र ने भी बताया है कि कुंद्रा पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और कह रहे हैं की सारा कुछ उसके जीजा प्रदीप बक्शी ने किया है जो की लंदन की कम्पनी चलाता है. पुलिस को मिले व्हाट्सएप चैट को लेकर कुंद्रा ने बताया की वो सिर्फ़ व्हाट्सएप पर बात करता था पर कुछ किया नहीं.

Related Articles

Back to top button