झारखंड: ‘सीएम हेमंत को राज्य का ज्ञान तक नहीं’, पूर्व सांसद सूरज मंडल ने साधा निशाना

धनबाद। भाजपा नेता सह पूर्व सांसद सूरज मंडल ने राज्य सरकार की कार्यशैली जमकर धावा बोला. गांधी सेवा सदन में प्रेसवार्ता कर उन्होंने कहा कि वर्तमान में झारखंड को चलाने वाले को राज्य की जानकारी तक नही हैं. पिता के बने बनाये छवि से आज सत्ता में हैं. पिता की कमाई पूंजी से आज सत्ता में हैं.

जज उत्तम आनन्द मौत मामले में पूर्व सांसद ने कहा कि जज की मौत एक साजिश है. इसकी सीबीआई जांच सही है. धनबाद में पूर्व में कार्य किये पुलिस अधिकारी को दोबारा जिले में पदस्थापित किया गया. कैसे दोबारा पदस्थापना हुई. कौन इसकी भूमिका में हैं. सीबीआई इन बिंदुओं पर भी जांच करें, तो जज मौत मामले की सच्चाई सामने आ सकती है.

दारोगा रुपा तिर्की मौत मामले में कहा कि इसकी भी सीबीआई जांच होनी चाहिए. सत्ता से जुड़े एक व्यक्ति पकंज मिश्रा इसमें शामिल है. पूर्व डीजीपी ने इस मामले में निष्पक्ष जांच का प्रयास किया तो उसे हटा दिया गया. इस मामले में पुलिस की जांच सही नहीं हो रही है.

पतरातू डैम से डॉ पूजा की लाश मिलने की भी सीबीआई जांच होनी चाहिए. सूरज मंडल ने कहा कि देवघर एयरपोर्ट का नाम बाबाधाम रखा जा रहा है. जबकि बैद्यनाथ धाम होना चाहिए. बैजू मांझी ने यहां शिवलिंग की सबसे पहले पूजा की थी. राज्य में विधि-व्यवस्था सही नहीं है.

Related Articles

Back to top button