बॉलीवुड : फिल्म टीटू वेड्स शेरु को लेकर काफी उत्साहित हैं कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘टीटू वेड्स शेरु’ के लिये बेहद उत्साहित है। कंगना रनौत अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ बना रही है। कंगना ने फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुये लिखा, “टीटू वेड्स शेरू की शूटिंग की स्क्रिप्ट रीडिंग की दो दिन बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली हैं। शूटिंग को लेकर बेहद उत्साहित हूं और थोड़ी सी नर्वस भी हूं।”


गौरतलब है कि ‘टीकू वेड्स शेरू’ के निर्देशक साई कबीर हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आयेंगे। बात दें कि कंगना रनोट इस फि्ल्म में फि्ल्म निर्माता के रूप में काम करेंगी। अभिनेत्री टीटू वेड्स शेरू से निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना रनोट अपने फेवरेट कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले नवाजुद्दीन फिल्म के सिलसिले में उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे।

बात दें कि हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग को खत्म किया है। इस फिल्म में कंगना एक वायु सेना के आधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में मिले किरदार को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को सर्वेश मारवा ने लिखा है और वहीं इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है। इस पहले ये प्रोडक्शन हाउस ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुका है।

Related Articles

Back to top button