बॉलीवुड: राजकुमार-सान्या स्टारर ‘हिट-द फर्स्ट केस’ 20 मई 2022 को होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी वाली फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ 20 मई 2022 को रिलीज होगी। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी वाली फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात की जानकारी सान्या मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर राजकुमार और फिल्म की टीम के साथ की अपनी एक फोटो शेयर कर दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हम सिनेमाघरों में एक रहस्यमयी थ्रिलर ‘हिट-द फर्स्ट केस के साथ 20 मई 2022 को हिट कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि डॉ शैलेश कोलानु के निर्देशन में बन रही ‘हिट-द फर्स्ट केस’ वर्ष 2020 में प्रदर्शित तेलुगु हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी (राजकुमार राव) की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लापता महिला को ढूंढने की कोशिश करता है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले हो रहा है।

निर्माता भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज़ के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण हो रहा है। टी-सीरीज़ ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर फिल्म के रिलीज की तारीख की घोषणा की। टी-सीरीज ने ट्वीट में कहा, “ भूषण कुमार और दिल राजू की रहस्यमयी एवं रोमांचकारी फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ के लिए तैयार हो जाएं। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अभिनीत यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी।” फिल्म का निर्देशन डॉ शैलेश कोलानु ने किया है।

Related Articles

Back to top button