बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगी पूजा हेगड़े, जानें क्या कहा?

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करती नजर आयेगी। पूजा हेगड़े का एक अधूरा सपना अब पूरा हो गया है। पूजा हेगड़े ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने सपनों को आखिरकार पूरा कर लिया है। पूजा हेगड़ ने सोशल मीडिया पर अमिताभ के साथ अपनी कैंडिड फोटो साझा की और कैप्शन दिया कि आखिरकार उन्हें अमिताभ के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। इस तस्वीर में, अमिताभ बच्चन फॉर्मल लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं पूजा कैजुअल आउटफिट पहने हुए हंसते हुए दिखाई दे रही हैं।

पूजा हेगड़े थालापती विजय की ‘बीस्ट’, चिरंजीवी और राम चरण के साथ ‘आचार्य’ , प्रभास के साथ ‘राधे श्याम’ सलमान खान की ‘भाईजान’ और रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’ में भी नज़र आएंगी। पूजा हेगड़े तेलुगु और हिंदी फिल्म उद्योग दोनों में सबसे अधिक पहचाने जाने वाले नामों में से एक हैं। हेगड़े ने 2012 में तमिल फिल्म मुगामुदी के साथ शोबिज की दुनिया में प्रवेश किया। बाद में उन्होंने उसे बनाया बॉलीवुड आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो में ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू किया। वह दुव्वादा जगन्नाधम, हाउसफुल 4, महर्षि, और अला वैकुंठपुरमुलु जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं, जिसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ सह-अभिनय किया।

उन्होंने हाल ही में प्रभास के साथ राधा कृष्ण कुमार की राधे श्याम की शूटिंग पूरी की। यह अब पोस्ट-प्रोडक्शन में है और जनवरी 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने देश के उत्तरी क्षेत्र में फिल्म के हिंदी संस्करण को रिलीज करने के लिए 3500 से अधिक स्क्रीन लॉक कर दी हैं। यह फिल्म असल जिंदगी की घटना पर आधारित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को टाइमलाइन कॉन्सेप्ट के साथ इस तरह से दिखाया जाएगा जैसा पहले कभी नहीं देखा गया।

Related Articles

Back to top button