‘लॉक अप’ में 14वें कंटेस्टेंट बनकर आए सारा खान के पूर्व पति अली मर्चेंट

कंगना राणावत का बेबाक रियलिटी शो श्लॉक अप रू बैडएस जेल, अत्याचारी खेलश् बहुत-से ट्विस्ट और टर्न्स दिखा रहा है। ये अनोखा कैप्टिव रियलिटी शो चर्चा का विषय बन गया है, और दर्शकों की बीच भारी उत्सुकता जगा रहा है। लॉक-अप का मनोरंजन अब दोगुना हो गया है क्योंकि सारा खान के पूर्व पति अली मर्चेंट भी 14वें कंटेस्टेंट के रूप में इस शो में आ गए हैं।
अली मर्चेंट की श्लॉक अपश् कंटेस्टेंट सारा खान के साथ शादी काफी चर्चित रही थी, क्योंकि इस जोड़ी ने एक रियलिटी शो में शादी की थी। हालांकि, कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। अली ने इस बारे में कहा था कि किस तरह ब्रेक-अप के बाद उनके जिंदगी में परिस्थितियां बदल गईं और उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था। सारा तो यह भी दावा करती नजर आईं कि उनकी बॉन्डिंग इतनी अच्छी नहीं थी। अब श्लॉक अपश् ने उन्हें फिर एक-दूसरे के सामने ला दिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि लॉक अप में वे एक-दूसरे के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। क्या दर्शक उन्हें एक ही टीम में देखेंगे या वे विरोधी होंगे? क्या यह उनके लिए अपने मतभेदों को सुलझाने का मौका होगा, या वे किसी और झंझट में पड़ जाएंगे? यह देखना दिलचस्प होगा कि चीजें आगे क्या मोड़ लेंगी।
इस शो में अपनी पूर्व पत्नी की मौजूदगी को लेकर अली ने कहा, ष्मुझे लगता है कि यह इस शो का फॉर्मेट है, जिसमें उसे ढलना होगा। मुझे यकीन है कि वो खुद को नए नजरिए से देखने भी यहां आई है। मुझे उम्मीद है कि वो उस पर विश्वास करेगी। आशा करता हूं कि वो इसे सकारात्मक रूप से देखेगी, जो उसके और उसके भविष्य के लिए बेहतर है। और यदि वो ऐसा नहीं करती है, तो फिर यह उसका नुकसान है।ष्
अली मानते हैं कि मुनव्वर उनके टक्कर का कंटेस्टेंट है, जो उनका पसंदीदा प्रतियोगी भी है। उन्होंने कहा, ष्अब तक, मेरा पसंदीदा प्रतियोगी मुनव्वर है, क्योंकि वो बहुत रियल और रॉ है, थोड़ा शरारती है और उसकी सोच स्पष्ट है। अब तक सबकुछ बहुत कमाल का लग रहा है। मुझे लगता है कि मुनव्वर बहुत अच्छा कर रहा है।ष्
एमएक्स प्लेयर एवं ऑल्ट बालाजी अपने-अपने प्लेटफॉर्म्स पर 24 घंटे सातों दिन लॉक-अप को स्ट्रीम कर रहे हैं। इसके अलावा वे दर्शकों को भी कंटेस्टेंट्स से सीधे चर्चा करने की सुविधा दे रहे हैं। इस शो के बारे में और ज्यादा जानने के लिए बने रहिए एमएक्स प्लेयर एवं ऑल्ट बालाजी पर। लॉक-अप 27 फरवरी 2022 से एमएक्स प्लेयर एवं ऑल्ट बालाजी पर लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button