TMC प्रवक्ता बोले- पार्थ चटर्जी को सभी पदों से इस्तीफा देना चाहिए

कोलकातापश्चिम बंगाल में ईडी की कार्रवाई के बाद से विपक्ष मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को कैबिनेट से हटाने की मांग कर रहा है. इस बीच अब टीएमसी(TMC) में भी पार्थ चटर्जी को तुरंत मंत्रालय और पार्टी के सभी पदों से हटाया जाना चाहिए. उन्हें पार्टी से निकाला जाना चाहिए. इतना ही नहीं कुणाल घोष (TMC General Secretary Kunal Ghosh) ने कहा कि पार्टी को लगता है कि है कि मेरा बयान गलत है तो पार्टी को मुझे हटाने का पूरा अधिकार है. मैं हमेशा टीएमसी का सिपाही रहूंगा.

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) को अर्पिता के दो ठिकानों से कैश का पहाड़ मिल चुका है. एक दिन पहले 27 जुलाई को कोलकाता में अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया स्थित एक और फ्लैट से ईडी को करीब 29 करोड़ कैश (28.90 करोड़ रुपए) और 5 किलो सोना मिला था. ईडी की टीम को ये पैसा गिनने में करीब 10 घंटे का समय लगा था. चौंकाने वाली बात ये है कि अर्पिता ने ये पैसा फ्लैट के टॉयलेट में छिपा रखा था.

ईडी ने टीचर भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में हाल ही में पश्चिम बंगाल में ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया था. अर्पिता मुखर्जी पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया था. अर्पिता मुखर्जी पार्थ चटर्जी की करीबी हैं. पांच दिन पहले ही ईडी को अर्पिता के फ्लैट से 21 करोड़ कैश और तमाम कीमती सामान मिले थे.

Related Articles

Back to top button