बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिन रहेंगे गुजरात में, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा मंगलवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे. उनके इस कार्यक्रम की जानकारी भाजपा के एक नेता ने दी है. गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नड्डा का यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है.
भाजपा (BJP) की गुजरात इकाई के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला (General Secretary Pradeep Singh Vaghela) ने सोमवार को बताया कि भाजपा अध्यक्ष (BJP President J.P. Nadda) मंगलवार सुबह गांधीनगर के पास भाजपा के किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) के कार्यक्रम में ई-बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. नड्डा, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Chief Minister Bhupendra Patel) और भाजपा की गुजरात इकाई के प्रमुख सी.आर. पाटिल गांधीनगर के एक पांच सितारा होटल में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन (National Mayors Conference) के उद्घाटन सत्र में मंगलवार सुबह भाग लेंगे. यह सम्मेलन बुधवार तक चलेगा.
वाघेला ने बताया कि गुजरात के भाजपा शासित शहरी निकायों के महापौर और उप-महापौर सम्मेलन में भाग लेंगे. उन्होंने बताया कि ‘नड्डा शहरी, पंचायत और सहकारी निकायों में भाजपा के चुने हुए प्रतिनिधियों की एक सभा को मंगलवार दोपहर को राजकोट में संबोधित करेंगे. पाटिल, पटेल और अन्य वरिष्ठ नेता सभा में उपस्थित रहेंगे.’ राजकोट से नड्डा पड़ोसी शहर मोरबी जाएंगे, जहां वह शाम को रोड शो करेंगे.
वह मंगलवार रात साढ़े आठ बजे गांधीनगर में ‘विरांजलि’ कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां कलाकार अपने गीतों और नाटकों के माध्यम से राष्ट्रीय नायकों को श्रद्धांजलि देंगे. भाजपा अध्यक्ष बुधवार को गांधीनगर में पार्टी मुख्यालय श्री कमलम में भाजपा की प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे. वाघेला ने कहा कि वह बुधवार दोपहर अहमदाबाद के टैगोर हॉल में प्रोफेसर की सभा को संबोधित करेंगे और भाजपा की विचारधारा के बारे में बात करेंगे. उन्होंने बताया कि नड्डा राज्य की राजधानी में महापौरों के सम्मेलन के समापन समारोह में भी शामिल होंगे.

Related Articles

Back to top button