शादी की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहुंचे मुबंई, जल्द दोनों करने वाले हैं शादी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा की शादी की खबरें बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई । रविवार को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ मुंबई पहुंचे, दोनो को एक बार फिर साथ में देखकर दोनों के रोका की खबरें भी सामने आ रही हैं। माना जा रहा है, बहुत जल्द परिणति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा का रोका हो सकता है।

जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा की शादी की खबरें सामने आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस  प्रियंका और उनके पति निक जोनास के भारत आने के बाद से ये कयास लगने लगे हैं कि वह अपनी कजिन परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए ही परिवार संग देश वापस लौटी हैं।

एक-दूजे से हंस हंसकर बाते करते दिख परिणीति और राघव

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का लेटेस्ट एयरपोर्ट का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहें हैं। और जब मीडिया इनसे इनके रिश्ते को लेकर कुछ सवाल करती है तो दोनों ब्लशिंग करने लग जाते हैं और बिना कुछ जवाब दिए कार में जाकर बैठ जाते हैं। कार में बैठते ही दोनों एक-दूजे से हंस हंसकर बाते करते दिख रहें हैं।

Related Articles

Back to top button