संजय राउत ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- शिंदे सरकार के खिलाफ दर्ज हो गैर इरादतन हत्या का मामला

मुंबई। राज्यसभा सांसद और शिवसेना (यूबीटी) के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बुधवार को भाजपा को चुनौती दी कि अगर उनमें दम है तो वे राज्य में चुनाव कराएं और कहा कि भाजपा अपना आधार खो रही है। राउत ने आज मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि वर्तमान में जनता की राय भाजपा के खिलाफ जा रही है। उन्होंने कहा कि एमवीए राज्य विधानसभा में 185 सीटें और महाराष्ट्र में 40 से अधिक लोकसभा सीटें जीतेगा।

महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार समारोह के दौरान खारघर की हाल की घटना के बारे में बात करते हुए (जिसमें 13 लोगों की मौत हीट स्ट्रोक के कारण हुई थी) राउत ने मांग की कि शिंदे सरकार और आयोजकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और आरोप लगाया कि इस घटना में मरने वालों की वास्तविक संख्या है छुपा रहे है । उन्होंने यह भी साफ किया कि एनसीपी में चल रही चर्चा के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं।

राउत ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार पश्चिम बंगाल, बिहार और महाराष्ट्र में केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष की आवाज दबाने के लिए कर रही है। उन्होंने कहा, मैं एमवीए गठबंधन को मजबूत करने की वकालत करना जारी रखूंगा। उन्होंने फडणवीस से उनके मंत्रालय के अधिकारियों द्वारा ड्रग एसोसिएशन से पैसे की मांग के संबंध में राज्य के मंत्री संजय राठौड़ का इस्तीफा लेने के लिए भी कहा।

Related Articles

Back to top button