सनातन धर्म को बताया कोरोना, डेंगू, मलेरिया, उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी ने मचाया बवाल

नई दिल्ली: तमिलनाडु के मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने शनिवार को कहा कि सनातन धर्म सामाजिक न्याय के विचार के खिलाफ है और इसे “उन्मूलन” किया जाना चाहिए।
श्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियों से की, जिसकी भाजपा नेताओं ने तीखी आलोचना की।

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से उन्होंने कहा, “सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है इसलिए इसे खत्म किया जाना चाहिए, न कि इसका विरोध किया जाना चाहिए।”
इन टिप्पणियों की सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया हुई और कई लोगों ने तमिलनाडु के मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज करने की भी मांग की।

“राहुल गांधी ‘मोहब्बत की दुकान’ की बात करते हैं, लेकिन कांग्रेस के सहयोगी द्रमुक के वंशज सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं। कांग्रेस की चुप्पी इस नरसंहार के आह्वान का समर्थन है। अपने नाम के अनुरूप इंडिया अलायंस, अगर मौका दिया गया, तो सहस्राब्दी पुरानी सभ्यता को नष्ट कर देगा। वह भारत है,” भाजपा के अमित मालवीय ने एक्स पर पोस्ट किया, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था।

https://youtu.be/IjhLGosXARM?si=1obdoX62KXAxNRt2
इंडिया ब्लॉक के सदस्य डीएमके ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए रणनीतियों को सुव्यवस्थित करने के लिए हाल ही में मुंबई में अन्य विपक्षी नेताओं से मुलाकात की, जहां वे भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button