Nushrratt Bharuccha-Israel में फंसी Nushrratt Bharuccha , जंगी माहौल में नही हो पा रहा संपर्क

फिल्म 'अकेली' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने इजराइल आई थीं.

Nushrratt Bharuccha-बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म ‘अकेली’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने इजराइल आई थीं. यहां एक्ट्रेस की इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, लेकिन अब इजराइल और फिलिस्तीनी आतंकी समूह के बीच चल रहे युद्ध के बीच नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गई हैं, जिससे नुसरत की टीम काफी चिंतित हो गई है.

इजराइल में फंसी नुसरत भरूचा
दरअसल, नुसरत की टीम बीते दिन से उनसे बात करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब तक एक्ट्रेस की उनसे बात नहीं हो पाई है. उनकी टीम के एक सदस्य ने जानकारी देते हुए कहा- ”दुर्भाग्य से नुसरत इजराइल में फंस गई हैं। एक्ट्रेस वहां हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने गई थीं. नुसरत से आखिरी बार कल दोपहर 12:30 बजे संपर्क हुआ था. उस दौरान वह बेसमेंट में थीं और पूरी तरह सुरक्षित थीं, लेकिन कल से अब तक उनसे दोबारा संपर्क नहीं हुआ है. हम उन्हें सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं. हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ही सुरक्षित भारत लौट आएं।’

अकेली को कब रिलीज़ गया था?
25 अगस्त 2023 को रिलीज हुई नुसरत भरूचा की फिल्म ‘अकेली’ की कहानी एक ऐसी महिला की है जो इराक गृहयुद्ध के बीच एक अज्ञात जगह पर फंस जाती है। कहानी में युद्ध के माहौल के बीच एक महिला अपने घर लौटने के लिए संघर्ष करती नजर आती है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘अकेली’ ने पहले दिन काफी कम कलेक्शन किया था. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया था और अब फिल्म का कुल कलेक्शन 86 लाख रुपये हो गया है.

Related Articles

Back to top button