MP News: बेटे का अंतिम संस्कार कर रहा था परिवार, अचानक पहुंची पुलिस और श्मशान से बॉडी उठा ले गई, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के चक्रतीर्थ स्थित श्मशान घाट पर कल मंगलवार दोपहर को अचानक पुलिस पहुंची और जलाने के लिए रखे गए शव को लकडिय़ां हटाकर बाहर निकाला। शव को वाहन में रखकर जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस जांच में पता चला कि पिता ने ही बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
महाकाल थाना सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि जयसिंहपूरा के बंसीबाड़ा में रहने वाले 26 वर्षीय संजू सोलंकी के शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी थी। लेकिन इससे पहले पुलिस को सुचना मिली कि युवक की हत्या कर उसे जलाने ले जाया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए अंतिम संस्कार से पहले पुलिस ने संजू के शव को बरामद कर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

MP News: also read –Citizenship Amendment Act : दृढ निर्णय लेने वाली मोदी सरकार नागरिकता संशोधन अधिनियम को लागू करने में क्यों देर कर रही है ?

पुलिस ने मामले में सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि संजू सोमवार रात को 11:30 बजे शराब पीकर घर लौटा था। इस दौरान उसके पिता कैलाश सोलंकी और संजू का आपस में विवाद हो गया। मामले में पिता ने अपने बेटे पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो घायल हो गया। परिवार वाले उसे लेकर पास ही के एक अस्पताल पहुंचे, लेकिन वो बंद निकला, जिसके बाद परिवार वाले संजू को घर ले आए और उसके घाव पर बैंडेड की पट्टी लगाकर उसे सुला दिया।
सुबह जब उठे तो उसके शरीर में कोई हरकत नहीं थी। जिसके बाद परिवार वालों उसका अंतिम संस्कार करने शमशान ले गए। जहां पर किसी ने पुलिस ो सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आरोपी पिता को धर दबोचा।
महज दो घंटे मे हुआ बड़ा खुलासा
उज्जैन में युवक की मौत के मामले में पुलिस ने महज दो घंटे में बड़ा खुलासा करते हुए पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बेटे के शव को लेकर शमशान पहुंचे पिता और परिवार जन शव का अंतिम संस्कार करते इससे पहले किसी ने युवक की संदिग्ध मौत होने की सूचना पुलिस को दे दी। इस पर महाकाल पुलिस ने शमशान घाट पहुंच कर शव का अंतिम संस्कार करने से पहले ही कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की तहकीकात करते हुए पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक मिस्त्री का काम करता था, उसकी दो बेटियां भी है।

Related Articles

Back to top button