Narinder singh tomar -भारतीय झंडा ऊंचा होगा तो दुनियां में भारत का परचम लहराएगा : तोमर

Narinder singh tomar -मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि अयोध्या में प्रभु राम के मंदिर का निर्माण भारतीय संस्कृति को और अधिक सशक्त एवं विस्तृत बनाने वाला साबित होगा। आने वाले समय में भारतीय संस्कृति का झण्डा ऊंचा होगा तो अवश्य ही दुनियाभर में भारत का परचम लहराएगा।
तोमर ने आज यहाँ पोरसा कस्बे की कृषि उपज मंडी प्रांगण में आयोजित सम्मान समारोह में यह बात कही। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी भारतीय संस्कृति और राष्ट्र को सशक्त, समृद्ध बनाने की दिशा में जो काम कर रहे है, वे ईश्वर की कृपा से ही कर पा रहे हैं। यह काम किसी आम इंसान के बस में नहीं है। केन्द्र सरकार जो काम कर रही है, उन कार्यों के लिए हम सबको अपना योगदान देना होगा, तभी भारतीय संस्कृति और भारत का झण्डा दुनियाभर में फहराएगा।

Narinder singh tomar -also read –Arun Govil on Ram Mandir :राम मंदिर दुनिया के लिए बनेगा प्रेरणास्रोत : अरुण गोविल
तोमर ने कहा कि साल 2024 इस सदी का ऐसा वर्ष होगा, जिसे भारत ही नहीं पूरी दुनिया हमेशा याद करती रहेगी, क्योंकि 22 जनवरी 2024 को प्रभु राम का अयोध्या में अवतरण हो रहा है। जब देश का इतिहास लिखा जाएगा तब तारीखें तो बहुत होंगी, लेकिन 22 जनवरी 2024 की तारीख को इतिहास के सुनहरे पन्नों में स्वर्ण अक्षरों से लिखा जाएगा।

Related Articles

Back to top button