Delhi Flights Delay: दिल्ली एयरपोर्ट पर 120 उड़ानें प्रभावित, ट्रेनों के परिचालन पर भी पड़ रहा असर

Delhi Flights Delay: राजधानी दिल्ली समेत समूचा उत्तर भारत इन दिनों कोहरे की चपेट में है। इस कारण से ट्रेन और हवाई सेवाओं पर इसका बुरा प्रभाव पड़ा है। लगभग सभी ट्रेनें और फ्लाइट्स देरी से चल रही है। जानकारी के अनुसार दिल्ली अंतरारष्ट्रीय हवाईअड्डे से करीब 120 उड़ानें प्रभावित हुई हैं, जिसमें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स शामिल है। यात्रियों को हवाईअड्डे पर अपनी फ्लाइट्स के लिए घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। देश के कई हिस्सों में कोहरे के कारण कई उड़ानें देरी से चल रही हैं और कुछ उड़ानें रद्द हो गई हैं।

Delhi Flights Delay: also read –Shriramlala life consecration ceremony -Congress में लगातार बढ़ती रार- पूर्व अध्यक्ष व सांसद ने किया 22 जनवरी को अयोध्या जाने का एलान

इतना ही नहीं, घने कोहरे के कारण ट्रेन संचालन पर भी असर पड़ा है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनें विलंब से चल रही है और पहुंच भी रही है। इसके लिए घंटों यात्रियों को इंतजार करना पड़ है। वहीं ट्रेनों के रद्द किए जाने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

दिल्ली एयरपोर्ट प्रशासन ने बताया कि कोहरे की वजह से करीब 53 उड़ानों को या तो रद्द कर दिया गया है या इनका परिचालन नहीं किया जा रहा है। इसमें 21 घरेलू आगमन, 16 घरेलू प्रस्थान, 13 अंतरराष्ट्रीय प्रस्थान और 3 अंतरराष्ट्रीय आगमन शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button