Murder Mubarak Teaser -सारा अली खान की मर्डर मुबारक का टीजर जारी, 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

Murder Mubarak Teaser -करिश्मा कपूर एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाने आ रहीं है. दरअसल सोमवार को, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक टीजऱ के साथ मर्डर मुबारक की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है. सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, विजय वर्मा और सुहैल नैय्यर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है.
मर्डर मुबारक का आज टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में पंकज त्रिपाठी पुलिस डिटेक्टिव के रोल में नजर आते हैं जो एक हत्या की जांच कर रहे हैं. उनकी नजऱ सात संदिग्धों पर है – सारा अली खान जो दक्षिणी दिल्ली की राजकुमारी हैं, विजय वर्मा, जो चांदनी चौक का एक डेडली लवर हैं, करिश्मा कपूर, जो सस्पेंस फिल्मों की ड्रीम गर्ल हैं .वहीं डिंपल कपाडिय़ा, संजय कपूर और  टिस्का चोपड़ा भी अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

Murder Mubarak Teaser -also read –Devara -जूनियर एनटीआर की देवरा की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, अब 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

पंकड त्रिपाठी कहते नजर आते हैं जो कत्ल करते हैं वो दिखते कैसे हैं? जैसे साउथ दिल्ली की शहजादी, या चांदनी चौक का तबाह दिल आशिक, सस्पेंस फिल्मों की पुरानी ड्रीम गर्ल या कोई रंगीली सिरफिरी सी आर्टिस्ट, वो जिसकी रग-रग में शाही खून भरे या कोई गॉसिप की तितली या पार्टियों का मच्छर, असल में ज्यादातर कातिल दिखने में दरिंदे नहीं होते. वे भी ऑर्डिनरी मेन और वुमन होते हैं. आपके मेरे जैसे हो सकता है कि इस वक्त हमारी बगल की कुर्सी पर बैठे मन ही मन मुस्कुरा रहे हों. खुद को बधाई दे रहों कि मर्डर मुबारक हो.
मर्डर मुबारक के इस टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर 15 मार्च को रिलीज होगी. ये एक हॉरर कॉमेडी और थ्रिलर फिल्म है. इसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और इसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. वहीं फिल्म की पहली झलक ने इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है. बता दें कि इससे पहले होमी अदजानिया सास, बहू और फ्लेमिंगो लेकर आए थे. जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं होमी ने कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया है.

Related Articles

Back to top button